• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अनोखी घोषणा : नेमार जितनी बार डाइव लगाएंगे उतनी बार मुफ्त में शराब!

Unique announcement: as many times as Neymar will apply the dive as much alcohol as free! - Football News in Hindi

रियो डी जेनेरियो। ब्राजील में फुटबॉल जितना लोकप्रिय है उतने ही लोकप्रिय है ब्राजील के फुटबॉलर नेमार। दुनियाभर में नेमार के खेल के दीवानों की कमी नहीं है। फीफा विश्वकप में दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलरों में शुमार नेमार अभी तक वल्र्डकप में अपना रंग नहीं दिखा पाए हैं। मैच के दौरान उनकी डाइव करती तस्वीरों ने प्रशंसकों को परेशान कर रखा है। प्रशंसक चाहते हैं कि नेमार डाइव कम लगाएं और गोल ज्यादा करें। नेमार के प्रशंशकों में शामिल एक बार के मालिक ने एक अनोखी घोषणा की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।



ब्राजील के रियो डि जेनेरियो के एक बार ने बुधवार को ब्राजील और सर्बिया के बीच होने वाले अहम मैच के दौरान फुटबॉल प्रशंसकों को नेमार के हर डाइव पर मुफ्त शॉट (शराब) देने का एलान किया है।



उत्तरी रियो के सर वाल्टर पब ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, नेमार जब भी मैदान पर गिरेंगे, बार में सबको एक मुफ्त ‘शॉट’ मिलेगा। फेसबुक पर की गई इस पोस्ट को काफी सराहा जा रहा है और अबतक 550 से ज्यादा बार इसे शेयर किया जा चुका है। इस पोस्ट के साथ मैच का दिन और वक्त के साथ नेमार की एक फोटो भी शेयर की गई है।



कोस्टारिका के खिलाफ जीत से मिले उम्मीदों को पंख

ब्राजील को कोस्टारिका के बीच शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में फिलिप कोटिन्हो और नेमार ने आखिरी छह मिनट के अंदर गोल दागकर अपनी टीम को 2-0 से जीत दिलाई थी। इसके साथ ही पांच बार के चैंपियन ब्राजील की फीफा विश्व कप 2018 के अगले दौर में पहुंचने की उम्मीदों को पंख लग गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Unique announcement: as many times as Neymar will apply the dive as much alcohol as free!
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: unique announcement as many times as neymar will apply the dive as much alcohol as free, brazil v- serbia, neymar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved