• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

घर पर रहकर स्वच्छता बनाए रखना हमारी जिम्मेदारी : छेत्री

Our responsibility to maintain hygiene, stay at home: Chhetri - Football News in Hindi

कुआलालंपुर । भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री एशियाई फुटबाल परिसंघ (एएफसी) के कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई अभियान का हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने लोगों से इस चुनौतीपूर्ण समय से निपटने के लिए वह सब कुछ करने का अनुरोध किया, जो वे कर सकते हैं। 'ब्रेक द चेन' नाम के इस अभियान को इसी सप्ताह लॉन्च किया गया था जो कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए बनाया गया है, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान बाइचुंग भूटिया भी शामिल हैं। अभियान में उनके अलावा चीन फुटबाल संघ (सीएफए) उपाध्यक्ष सुन वेन और म्यांमार के कप्तान क्वाय जिन थेट भी थे।

छेत्री ने कहा, "हर कोई इस चुनौतीपूर्ण समय से गुजर रहा है। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि आप विश्व स्वास्थ्य संगठन और आपकी स्थानीय सरकार द्वारा दी गई सलाह का पालन करें। अपना योगदान करने के लिए हमारी जिम्मेदारी है कि हम स्वच्छता बनाए रखें और घर पर रहें।"

उन्होंने कहा, "आइए एक टीम की तरह मिलकर काम करते हैं, ताकि यह चेन (वायरस संक्रमण की) टूटे और कोविड-19 को फैलने से रोकें। मैं इस चुनौतीपूर्ण समय को पीछे छोड़ने के लिए भारत और पूरी दुनिया के लोगों के साथ हूं। उम्मीद करता हूं कि जल्द ही हालात सामान्य होंगे।"

सुन ने कहा, "मेडिकल विशेषज्ञ और स्थानीय मेडिकल विभाग के निर्देशों का पालन करें, लगातार अपने हाथ धोएं और सामाजिक दूरी बनाए रखें। आप ऐसा करके भी इस महामारी से जारी लड़ाई में अप्रत्यक्ष रूप से अपना योगदान दे सकते हैं।"
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Our responsibility to maintain hygiene, stay at home: Chhetri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil chhetri, responsibility, maintain, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved