• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लियोनेल मेसी ने कहा, नेमार अगर रियल मैड्रिड में जाते हैं तो...

ब्यूनस आयर्स। बार्सिलोना के स्टार फुटबॉलर और अर्जेंटीना टीम के कप्तान लियोनल मेसी ने कहा है कि उनके क्लब साथी रह चुके नेमार अगर रियल मैड्रिड में जाते हैं तो यह बहुत तगड़ा झटका होगा। समाचार एजेंसी एफे ने अर्जेंटीना के टीवाईसी स्पोट्र्स के हवाले से कहा, यह भयावह होगा, खासकर इस संदर्भ में कि बार्सिलोना के लिए नेमार का क्या मतलब है। जिस भी हालत में उन्होंने बार्सिलोना को छोड़ा हो..लेकिन उन्होंने यहां महत्वपूर्ण खिताब जीते थे।

यह सभी के लिए तगड़ा झटका होगा, खासकर बार्सिलोना के प्रशंसकों के लिए। वे इसे जानते हैं, मैंने उन्हें बताया है, हमने इस बारे में बात की है। नेमार पिछले साल अगस्त में 22.2 करोड़ पाउंड की रिकॉर्ड राशि के साथ फ्रांस के क्लब पेरिस सेंट जर्मेन क्लब (पीएसजी) में शामिल हुए थे। इसके कुछ समय बाद ही उनका नाम रियल मैड्रिड से जोड़ा जाने लगा। हालांकि, खुद नेमार ने ऐसी किसी संभावना से इनकार किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lionel Messi says, If Neymar joins Real Madrid than...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lionel messi, neymar, real madrid, argentina, barcelona, cristiano ronaldo, fifa world cup, paris saint germain, psg, france, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved