• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जुवेंटस ने अंतिम 5 मिनट में पलटा पासा, इंटर मिलान को हराया

मिलान। इटली के फुटबॉल क्लब जुवेंटस ने आखिरी पांच मिनटों में शानदार वापसी करते हुए इंटर मिलान को सीरी ए के एक मैच में रविवार को 3-2 से हरा दिया। जुवेंटस के लिए डौगलस कोस्टा ने 12वें, मिलान स्क्रीनियर ने 86वें और गोंजालो हिग्वैन ने 88वें मिनट में गोल दागे। इंटर मिलान के लिए मौरो इकार्डी ने 12वें और एंड्रिया बारगाजिल ने 64वें मिनट में गोल किए। इस जीत की बदौलत जुवेंटस लीग में शीर्ष पर कायम है जबकि इंटर मिलान पांचवें नंबर पर है।

इस बीच रविवार को ही खेले गए अन्य मैचो में एसी मिलान ने बोलोगना को 2-1 से और एटलांटा ने जिनोआ को 3-1 से मात दी। उधर, बर्लिन में हैमबर्ग ने जर्मन लीग के 32वें दौर के मुकाबले में वोल्फ्सबर्ग को 3-1 से शिकस्त दी जबकि कोलोन को फ्राइबर्ग के खिलाफ 2-3 से हार झेलनी पड़ी। इसके साथ ही कोलोन जर्मन लीग की प्रथम श्रेणी से रेलिगेट हो गई है। हैमबर्ग के लिए बॉबी वुड, लेविस हॉल्ट्वी और लुका वाल्डस्मिट ने गोल दागे।

वोल्फ्सबर्ग के लिए एकमात्र गोल 78वें मिनट में जोसिप ब्रेकालो ने किया। इस जीत के बाद अंकतालिका में 28 अंकों के साथ 17वें पायदान पर मौजूद हैमबर्ग ने लीग में बने रहने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है। कोलोन को फ्राइबर्ग से 2-3 से हार झेलनी पड़ी और टीम प्रथम श्रेणी से रेलिगेट हो गई।

फ्रागइर्ब के लिए नील्स पीटरसन ने दो गोल दागे जबकि कोलोन के लिए लेयोनाडरे बिटनकोर्ट ने दो गोल किए। दूसरे हाफ के इंजुरी टाइम में लूकस होलर ने गोल करके फ्राइबर्ग को जीत दिला दी। एक अन्य मैच में स्टटगार्ट ने बायर लेवरकुसेन को 1-0 से मात दी। विजेता टीम के लिए एकमात्र गोल क्रिस्टियन गेंटर ने किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Italian Football League : Juventus beat Inter Milan by 3-2
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: italian football league, juventus, inter milan, juventus vs inter milan, gonzalo higuain, german league, hamburg, champions league, cuneyt cakır, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved