• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईएसएल-7 : एफसी गोवा, मुम्बई सिटी को पहली जीत की तलाश

ISL-7: FC Goa, Mumbai City looking for first win - Football News in Hindi

गोवा| हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में बुधवार को यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में जब मेजबान एफसी गोवा का सामना मुम्बई सिटी एफसी से होगा, तो एक चीज की गांरटी है कि दोनों टीमों के बीच काफी पास देखने को मिलेंगे। मुम्बई सिटी के कोच सर्जियो लोबेरा को लंबे समय से अपने खिलाड़ियों को पिच के चारों ओर स्प्रे पास देने के लिए जाना जाता है। जब वह गोवा के कोच थे तो उन्हें प्रति मैच करीब औसतन 535 पास दिए थे।

नॉर्थईस्ट युनाइटेड के खिलाफ मिली 0-1 की हार वाले मैच में अपने 10 खिलाड़ियों से खेलने के बावजूद मुम्बई सिटी ने 60 फीसदी बॉल पजेशन के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी के 217 पास के मुकाबले 451 पास किए थे। कोई भी टीम ने अब तक लीग में इतने पास नहीं किए हैं।

एक टीम है, जोकि मुम्बई के करीब और वह है जुआन फेरांडो की एफसी गोवा। बेंगलुरु एफसी के खिलाफ खेले गए 2-2 के ड्रॉ वाले मैच में गोवा ने 448 पास किए थे, जोकि अपने प्रतिद्वंद्वी से दोगुना पास है।

हारने के बावजूद, जिस तरह से टीम खेल रही है, उससे मुम्बई के कोच लोबेरा काफी खुश हैं और उनका मानना है कि जल्द ही गोल होने वाले हैं।

लोबेरा ने कहा, " हम उस टीम के साथ, जिसने अब तक सबसे ज्यादा पास किए हैं। आप केवल टारगेट पर लिए गए शॉट्स पर विचार नहीं कर सकते। फारुख (चौधरी) और सार्थक (गोलू) गोल करने के करीब थे। हमने कुछ चीजें बहुत अच्छे से कीं है। हम 10 खिलाड़ियों के साथ खेले और इसके बावजूद खेल में हावी थे। लेकिन फिर भी हमें सुधार करने की जरूरत है।"

मुम्बई सिटी को इस मैच में अहमद जोहोउ की सेवाएं नहीं मिल पाएगी, जिन्हें पिछले मैच में रेड कार्ड दिखाया गया था। लोबेरा ने कहा, " एक कोच के रूप में मेरे पास अच्छे खिलाड़ी है और मैं किसी एक खिलाड़ी के न होने से घबराता नहीं हूं।"

एफसी गोवा ने पिछले मैच में बेंगलुरू के खिलाफ दो गोलों से पिछड़ने के बाद इगोर एंगुलो द्वारा तीन मिनट के अंदर किए गए दो गोलों के दम पर खुद को हार से बचा लिया था। कोच फेरांडो का मानना है कि इस बात के बारे में सोचना कि प्रतिद्वंद्वी क्या कर सकते हैं, समय की बबार्दी है।

फेरांडो ने कहा, " मेरा ध्यान अपनी टीम पर है और मैं विपक्षी टीम के बारे में नहीं सोच रहा हूं। सकारात्मक, प्रतिस्पर्धात्मक और तीन अंक लेना रहना सबसे महत्वपूर्ण बात है। चाहे मुम्बई सिटी हो या कोई और टीम, हमारी मानिसकता तीन अंक लेना है।"

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-7: FC Goa, Mumbai City looking for first win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-7, fc goa, mumbai city, looking, first win, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved