• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ISL-5 : पहले चरण की जीत के दम पर एफसी गोवा फाइनल में

गोवा। मुंबई सिटी एफसी मंगलवार को हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के दूसरे सेमीफाइनल के दूसरे चरण के मैच में एफसी गोवा को 1-0 से हराने के बाद भी फाइनल में नहीं जा सकी। उसे पहले चरण में घर में मिली हार का नुकसान उठाना पड़ा। गोवा ने मुंबई में खेले गए पहले चरण के मैच में 5-1 से जीत हासिल की थी। इसी कारण वह दो चरण की समाप्ति के बाद 5-2 के एग्रीगेट स्कोर के साथ फाइनल में पहुंची।

फाइनल में उसका सामना रविवार को बेंगलुरू एफसी से होगा। बेंगलुरू ने नॉर्थईस्ट को हरा लगातार दूसरी बार फाइनल में प्रवेश किया है। मुंबई जानती थी कि पहले चरण में मिली 5-1 से हार के बाद उसके फाइनल में जाने की संभावना बेहद कम है लेकिन वह कोशिश में कोई कसर नहीं छोडऩा चाहती थी। इसलिए वह सिर्फ गोल करने के इरादे से उतरी।

छठे मिनट में उसे सफलता भी मिल गई। राफेल बास्तोस ने मुंबई को 1-0 से आगे कर दिया। गोवा के अहमद झाओ ने सेंटर में गलत पासिंग की और इस बीच गेंद आर्नाल्ड इसोको के पास आ गई जिन्होंने गोलपोस्ट के सामने खड़े राफेल को गेंद दी। राफेल ने बेहद आसानी से गेंद को नेट में डाल मुंबई को एक गोल की बढ़त दिला दी।

गोवा चिंतित तो नहीं थी, लेकिन उसकी तरफ से प्रयास ज्यादा हो नहीं रहे थे। 17वें मिनट में उसे कॉर्नर मिला जिस पर गोल नहीं हो सका। पांच मिनट बाद नवीन कुमार ने गोवा को दूसरा गोल खाने से बचा लिया। राफेल ने मोदू सोगू को पास दिया। सोगू के प्रयास को नवीन ने शानदार तरीके से रोक मुंबई को निराश किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-ISL-5 : FC Goa enter in final on basis of first leg semifinal against Mumbai City FC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: isl-5, fc goa, enter in final, first leg semifinal, mumbai city fc, indian super league, goa vs mumbai, bengaluu fc, northeast, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved