• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ब्राजील के स्टार फुटबॉलर रोनाल्डीन्हो ने किया यह खुलासा

रियो डी जनेरियो। ब्राजील के महान फुटबॉल खिलाड़ी रोनाल्डीन्हो ने खुलासा किया है कि वे स्पेनिश क्लब एफसी बार्सिलोना से पहले इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ करार के काफी करीब पहुंच गए थे। रोनाल्डीन्हो मैनचेस्टर युनाइटेड की पहली पसंद थे लेकिन उससे पहले बार्सिलोना ने उन्हें पेरिस सेंट जर्मेन से 3.2 करोड़ डॉलर में हासिल कर लिया था।

रोनाल्डीन्हो ने कहा कि जब मैं पेरिस सेंट जर्मेन छोड़ रहा था और बार्सिलोना का रुख कर रहा था, उससे पहले मेरे पास युनाइटेड के लिए खेलने का अच्छा मौका था और मैं इस करार के काफी करीब भी पहुंच चुका था। मैनचेस्टर युनाइटेड एक बड़ा क्लब था और हर कोई बड़े क्लब के लिए खेलना चाहता है लेकिन मैंने सही समय पर सही क्लब का चयन किया।

साल 2002 में विश्व कप जीतने वाली ब्राजीली टीम के सदस्य रहे दो बार के फीफा के साल के श्रेष्ठ खिलाड़ी रोनाल्डीन्हो ने कहा कि उन्हें अपने करिअर पर गर्व है और वे इस बात को लेकर खुश हैं कि बार्सिलोना के रूप में उन्होंने एक सही क्लब का चयन किया।

इन दो दिग्गजों को मिलेगी हाल ऑफ फेम में जगह


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I was ready to make contract with manchester united before barcelona : Ronaldinho
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manchester united, barcelona, ronaldinho, brazil, paris saint germain, frank lampard, steven gerrard, england, football news in hindi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved