• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

FIFA WC : इकार्डी को इसलिए मिली अर्जेंटीना टीम में जगह

ब्यूनस आयर्स। इंटर मिलान कप्तान माउरो इकार्डी और रेसिंग क्लब के युवा स्ट्राइकर लाउटारो मार्टिनेज को फीफा विश्व कप के लिए घोषित की गई अर्जेंटीना की 35 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में शामिल किया गया है। अपने देश के लिए इकार्डी ने चार मैच खेले हैं। इकार्डी ने 2013 में अर्जेंटीना टीम के साथ अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल जगत में पदार्पण किया था। इटली सेरी-ए लीग के इस सीजन में उन्होंने 28 गोल दागे और इसी कारण उन्हें विश्व कप के लिए प्रारंभिक टीम में जगह मिली है।

रेसिंग क्लब के लिए 20 वर्षीय मार्टिनेज ने सभी प्रतियोगिताओं में खेले गए 26 मैचों में 20 गोल दागे हैं। अर्र्जेंटीना की इस प्रारंभिक टीम में उम्मीद के मुताबिक बार्सिलोना क्लब के स्टार खिलाड़ी और पांच बालोन डी ओर खिताब के विजेता लियोनेल मेसी, जुवेंतस के स्ट्राइकर गोंजालो हिगुएन, हेबेई चाइना फाच्र्यून मिडफील्डर जेवियर मास्चेरानो और मैनचेस्टर युनाइटेड के सेंटर-बैक मार्कोस रोजो शामिल हैं।

पीठ में चोट की समस्या से जूझ रहे एसी मिलान के मिडफील्डर लुकास बिग्लिया को भी टीम में जगह मिली है। अर्जेंटीना के मुख्य कोच जॉर्ज साम्पोली छंटनी करने के बाद चार जून को 23 सदस्यीय टीम की घोषणा करेंगे। दो बार विश्व कप टूर्नामेंट जीतने वाली अर्जेंटीना 16 जून को आईसलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी। इसके बाद, ग्रुप स्तर पर वह क्रोएशिया और नाईजीरिया से भिड़ेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-FIFA World Cup : Mauro Icardi find place in Argentina football team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup 2018, fifa world cup, mauro icardi, argentina football team, inter milan, barcelona, lionel messi, gonzalo higuain, england, goalkeeper joe hart, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved