• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की 8 महीने बाद पुर्तगाल की टीम में वापसी

Cristiano Ronaldo returns in portugal team after 8 months - Football News in Hindi

ओइरास (पुर्तगाल)। इटली लीग की मौजूदा चैम्पियन जुवेंतस से खेलने वाले करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पुर्तगाल की राष्ट्रीय टीम में आठ महीने बाद वापसी हुई है। रोनाल्डो आखिरी बार पिछले साल जून में हुए फीफा विश्व कप में पुर्तगाल के लिए खेले थे।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, हालांकि, मंगलवार को हुई ट्रेनिंग से पहले हुए संवाददाता सम्मेलन में रोनाल्डो की जगह डिफेंडर जोआओ कैनसेलो आए। कैनसेलो ने कहा कि टीम में उनके जैसे एक खिलाड़ी के होने से काम आसान हो जाता है। यह पूछे जाने पर कि रोनाल्डो को राष्ट्रीय टीम में वापस आने में इतना समय क्यों लगा?

कैनसेलो ने कहा, क्रिस्टियानो जिस टीम में भी जाते हैं उस टीम की क्षमता बढ़ जाती है। पुर्तगाल की टीम क्रमश: 22 और 25 मार्च को यूईएफए यूरो कप 2020 क्वालीफायर्स में यूक्रेन और सर्बिया की मेजबानी करेगी। पुर्तगाल यूरो कप कप मौजूदा चैम्पियन है। उसने टूर्नामेंट के पिछले संस्करण के फाइनल में फ्रांस के खिलाफ अप्रत्याशित जीत दर्ज करते हुए खिताब पर कब्जा किया था।

(IANS)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cristiano Ronaldo returns in portugal team after 8 months
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cristiano ronaldo, portugal team, ronaldo juventus, italian league, euro cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved