• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरे खिलाड़ी ज्यादा फिट हैं : स्टीमाक

Could have won game by scoring more in 1st half: Stimac - Football News in Hindi

गुवाहाटी। ओमान के खिलाफ एक गोल की बढ़त लेने के बाद गुरुवार को यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक्स स्टेडियम में हुए फीफा विश्व कप-2022 क्वालीफायर के पहले मैच में 1-2 से हार झलने वाली भारतीय टीम के कोच इगोर स्टीमाक ने कहा कि उनके खिलाड़ी बहुत फिट हैं, लेकिन मेहमान टीम के खिलाड़ियों के पास अधिक अनुभव है। भारत ने 24वें मिनट में सुनील छेत्री के गोल की मदद से बढ़त बना ली, लेकिन दूसरे हाफ में मेजबान टीम ने दो गोल खाए। इससे पहले, इंटरकॉन्टिनेंटल कप में हुए मुकाबलों में भी भारत ने पहले हाफ में बेहतरीन बढ़त बनाने के बाद दूसरे हाफ में मुकाबले गंवा दिए थे।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने स्टीमाक के हवाले से बताया, "हम पहले हाफ में अधिक गोल करके मैच को वहीं खत्म कर सकते थे। मेरे खिलाड़ी ओमान के खिलाड़ियों से अधिक फिट हैं, लेकिन मेहमान टीम के पास अधिक अनुभव है। एक समय आएगा जब हम इस तरह से मैच नहीं हारेंगे और मुकाबले को पहले ही खत्म कर देंगे, लेकिन उसके लिए हमें संयम रखते हुए लगातार कड़ी मेहनत करनी होगी।"

स्टीमाक ने कहा, "हम कई चीजों पर काम कर रहे हैं जिसमें गेंद को अधिक समय तक अपने पास रखना और उस पर बेहतरीन कंट्रोल बनाए रखना है। आप देख हैं कि अभी हम मिडफील्ड में स्थिर हैं जहां बहुत दबाव होता है। आप देख रहे होंगे कि बोर्जेस और थापा पहले से अलग रोल निभा रहे हैं। वह लड़कर सेकेंड बॉल जीत रहे हैं और वह आसानी के साथ गेंद को पास भी कर रहे हैं।"

भारतीय टीम विश्व कप क्वालीफायर्स में अपने दूसरे मैच में 10 सितंबर को दोहा में कतर के खिलाफ खेलेगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Could have won game by scoring more in 1st half: Stimac
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fifa world cup qatar 2022, afc asian cup china 2023, india, igor stimac, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved