• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बायर्न म्यूनिख को खिताब के लिए जीतना होगा आखिरी लीग मैच

लिप्जिग। मौजूदा चैम्पियन बायर्न म्यूनिख की टीम शनिवार रात यहां आरबी लिप्जिग के खिलाफ गोलरहित ड्रॉ खेलकर लगातार सातवीं बार जर्मन लीग का खिताब जीतने से चूक गई। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अब उसे खिताब जीतने के लिए अपने आखिरी लीग मैच में जीत दर्ज करनी होगी। बायर्न 75 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर कायम है, जबकि दूसरे स्थान पर मौजूद बोरुशिया डॉर्टमंड के कुल 73 अंक हैं।

लिप्जिग की टीम 66 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर बनी हुई है। बायर्न का आखिरी मैच इंट्राच्ट फ्रैंकफर्ट के खिलाफ होगा। लिप्जिग के खिलाफ 33वें दौर के मैच में बायर्न का प्रदर्शन बेहतरीन रहा, लेकिन उसे गोल दागने में कामयाबी नहीं मिली। पूरे मैच में बायर्न के पास अधिक बॉल पजेशन रहा और उसने गोल पर अधिक शॉट भी लिए।

पहले हाफ में गोल करने का सबसे बेहतरीन मौका विंगर सर्गी ग्नाबरी को मिला, लेकिन वे गेंद को गोल में नहीं डाल पाए। दूसरे हाफ में ल्योन गोत्र्जेका को गेंद को गोल में डालने में कामयाबी मिली। हालांकि, इस बार वीएआर ने मेहमान टीम को बढ़त से महरूम रखा। अंतिम क्षणों में भी मेजबान टीम ने डिफेंस को मजबूत रखा और एक अंक हासिल किया।

डॉर्टमंड ने फोर्टुना को 3-2 से मात दी


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bayern Munich have to win last game for german league title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bayern munich, last game, german league title, borussia dortmund, fortuna duseldorf, var, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved