• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

युवराज ने विदेशी लीगों में खेलने के अनुभव को किया याद

Yuvraj recounts playing in foreign leagues post retirement - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह ने विदेशी लीगों में खेलने के अपने अनुभव को याद किया है। युवराज टी-20 कनाडा और टी-10 लीग में खेल चुके हैं। युवराज ने पिछले साल जून में संन्यास ले लिया था।

युवराज ने गौरव कपूर के यूट्यूब शो पर कहा, "संन्यास लेना अच्छा रहा। मैं कुछ अंतर्राष्ट्रीय लीग में खेल चुका हूं। मुझे वहां काफी मजा आया। मैं कनाडा में खेला और ऐसा पहली बार था कि मैं पंजाबी समुदाय के सामने खेल रहा था।"

कनाडा टी-20 लीग में टोरंटो नेशनल्स के साथ खेलने के अलावा युवराज ने टी-10 लीग में भी अपने हाथ आजमाएं हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रारूप काफी अलग है।

युवराज ने कहा, "इसके बाद मैं टी-10 लीग में खेला। हम लोग बूढ़े हो रहे हैं लेकिन खेल काफी तेज हो रहा है। मुझे लगता है कि यह प्रारूप काफी मुश्किल है।"

उन्होंने कहा, "टी-20 में आपको कम से कम कुछ गेंदे मिलती हैं लेकिन टी-10 में अगर एक भी खाली गेंद निकलती है तो दबाव होता है। आपको दूसरी और तीसरी गेंद से ही मारना होता है।"(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Yuvraj recounts playing in foreign leagues post retirement
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: yuvraj singh, yuvraj recounts playing in foreign leagues, retirement, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved