• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विश्व कप : 398 रन के विशाल लक्ष्य में अफगानिस्तान ने गंवाए तीन विकेट

World Cup 2019 England vs Afghanistan match in manchester - Cricket News in Hindi

मैनचेस्टर। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने यहां मंगलवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर अफगानिस्तान के खिलाफ विश्व कप मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के सामने 398 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में अंतिम समाचार मिलने तक अफगानिस्तान के 26 ओवर में 105/3 रन हो गए थे।

इससे पहले इंग्लैंड ने कप्तान इयोन मोर्गन के 148, जोए रूट के 88 और जॉनी बेयरस्टॉ के 90 रनों के दम पर 50 ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 397 रन बनाए। यह इस विश्व कप में किसी भी टीम बनाया गया सर्वोच्च स्कोर है। मोर्गन ने 72 गेंदों का सामना किया और चार चौकों के अलावा 17 छक्के मारे। इसी के साथ मोर्गन ने एक वनडे मैच में सबसे ज्यादा छक्के मारने का रिकार्ड भी अपने नाम कर लिया है। बेयरस्टॉ ने 99 गेंदों का सामना किया और आठ चौकों के अलावा तीन छक्के मारे। रूट ने 81 गेंदों की पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया।


मेजबान टीम ने दो बदलाव किए हैं। जेसन रॉय और लियाम प्लंकेट की जगह जेम्स विंस और मोइन अली को टीम में शामिल किया गया है। अफगानिस्तान को पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी। इस मैच के लिए अफगानिस्तान ने अफताब आलम, हजरतुल्लाह जाजई और हामिद हसन के स्थान पर दौलत जादरान, नजीबुल्लाह जादरान, मुजीब उर रहमान को मौका दिया है।

इंग्लैंड : जेम्स विंस, जॉनी बेयरस्टॉ, जोए रूट, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, आदिल राशिद, मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, मार्क वुड।

अफगानिस्तान : रहमत शाह, नूर अली जादरान, नजीबुल्लाह जादरान, हसमतुल्लाह शहिदी, असगर अफगान, मोहम्मद नबी, इकराम अली खील (विकेटकीपर), गुलबदीन नैब (कप्तान), राशिद खान, मुजीब उर रहमान, दौलत जादरान।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 England vs Afghanistan match in manchester
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, england, afghanistan, manchester, england vs afghanistan, eoin morgan, gulbadin naib, james vince, moeen ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved