• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोहली ने इन दो बल्लेबाजों को आउट करने के तरीके को बताया शानदार

साउथम्पटन। आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 में विजयी आगाज के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टीम की तारीफ करते हुए इसे पेशेवर जीत बताया है। भारत ने बुधवार को विश्व कप के अपने पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका को छह विकेट से हराकर टूर्नामेंट का विजयी आगाज किया। भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 227 रनों पर रोक दिया और फिर 47.3 ओवरों में चार विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

कोहली ने मैच के बाद कहा, इंतजार काफी लंबा था और फिर हमने इस तरह का मैच खेला जो कि काफी चुनौतीपूर्ण रहा। हमारे लिए जीत से शुरुआत करना महत्वपूर्ण था। उन्होंने कहा कि रन रेट ज्यादा नहीं थी, लेकिन अगर आप मैच को देखें और जिस तरह से पिच का व्यवहार रहा, वह काफी चुनौतीपूर्ण था। रोहित की पारी विशेष थी।

मैं केवल इतना ही कहना चाहूंगा कि यह एक पेशेवर जीत थी। भारतीय कप्तान ने मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले अपने गेंदबाजों युजवेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की। चहल ने 51 रन देकर चार विकेट, जबकि बुमराह ने 35 रन देकर दो विकेट चटकाए। कोहली ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो जसप्रीत अलग ही स्तर की गेंदबाजी करते हैं। बल्लेबाज हमेशा उनकी गेंदों के आगे दबाव महसूस करते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Virat Kohli reaction after win over south africa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, virat kohli, south africa, india, india vs south africa, jasprit bumrah, hashim amla, yuzvendra chahal, quinton de kock, rohit sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved