• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी और ऋषभ पंत को लेकर ऐसा बोले सहायक कोच बांगड़

बर्मिंघम। भारतीय टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ ने कहा है कि टीम प्रबंधन के पास रवींद्र जडेजा को भी अंतिम-11 में शामिल करने का विकल्प है जिसके बारे में वे निश्चित तौर पर विचार करेंगे। इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप ने काफी रन लुटाए थे। इसी के साथ जडेजा को टीम में शामिल किए जाने की चर्चा गरम हो गई।

बांगड़ ने हालांकि कहा है कि चहल और कुलदीप का इंग्लैंड के खिलाफि विफल होना कभी-कभार होने वाली बात है। बांगड़ ने कहा कि हम सभी तरह के संयोजन आजमाने के लिए तैयार हैं, जहां हमारे पास तीन तेज गेंदबाज वो भी हार्दिक पांड्या अलग से, का भी विकल्प है तो वहीं हम जडेजा को भी टीम में शामिल कर सकते हैं।

सभी खिलाड़ी तैयार हैं और टीम संयोजन के हिसाब से खेलने को भी तैयार हैं। निचले क्रम में जहां भुवनेश्वर कुमार अहम हो सकते थे और ऐसा कोई जो नंबर-8 पर अच्छी बल्लेबाजी कर सकता है, वो जडेजा भी हो सकते हैं। इससे नंबर छह और सात पर खेलने वाले खिलाडिय़ों को थोड़ी छूट मिलेगी। वे आक्रामक बल्लेबाजी की शुरुआत थोड़ी जल्दी कर सकते हैं। हम इस नजरिए को ध्यान में रखकर चर्चा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : Team India assistant coach sanjay bangar reaction about ravindra jadeja, ms dhoni and rishabh pant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, team india, assistant coach sanjay bangar, ravindra jadeja, ms dhoni, rishabh pant, india vs england, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved