• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत के खिलाफ हारने के बाद आत्महत्या करना चाहते थे आर्थर

लंदन। पाकिस्तान के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा कि भारत के खिलाफ हार झेलने के बाद वे इतना बुरा महसूस कर रहे थे कि उन्होंने आत्महत्या करने के बारे में सोचा था। भारतीय टीम ने 16 जून को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर हुए मैच में पाकिस्तान को डकवर्थ-लुइस नियम के आधार पर 89 रनों से मात दी। विश्व कप में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की यह सातवीं हार थी।

हालांकि दक्षिण अफ्रीका को 49 रनों से मात देकर पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में दमदार वापसी की। आर्थर ने कहा कि पिछले रविवार मैं आत्महत्या करना चाहता था, लेकिन वह केवल एक ही खराब प्रदर्शन था। यह बहुत जल्दी हुआ। आप एक मैच हारते हैं फिर दूसरा हारते हैं, मीडिया सवाल खड़े करता है, लोगों की उम्मीदें और फिर आप केवल इन सबसे बचना चाहते हैं।

हम सभी ने यह महसूस किया है। पाकिस्तान छह मैचों के बाद पांच अंकों के साथ तालिका में फिलहाल, सातवें पायदान पर काबिज है। यह याद रखना चाहिए कि वेस्टइंडीज में 2007 में आयोजित विश्व कप के ग्रुप चरण में पाकिस्तान के बाहर होने के बाद पूर्व कोच बॉब वूल्मर की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत्यु हो गई थी।

उबासी लेने के बारे में ऐसा बोले सरफराज

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : pakistan coach mickey arthur was thinking about suicide after defeat against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, pakistan, coach mickey arthur, suicide, india, pakistan vs india, mickey arthur, sarfraz ahmad, captain sarfraz, bob wolmer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved