• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप : न्यूजीलैंड ने जीत और अफगानिस्तान ने लगाई हार की हैट्रिक

टांटन (इंग्लैंड)। जेम्स नीशम (31/5 विकेट) और लॉकी फग्र्यूसन (37/4 विकेट)की कहर बरपाती गेंदों के बाद कप्तान केन विलियमसन (नाबाद 79) की बेहतरीन अर्धशतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने यहां के कूपर एसोसिएट्स काउंटी ग्राउंड पर शनिवार को खेले गए आईसीसी विश्व कप के अपने तीसरे मुकाबले में अफगानिस्तान को सात विकेट से हरा दिया।

विश्व कप के बीते संस्करण का फाइनल खेल चुकी कीवी टीम की यह लगातार तीसरी जीत है जबकि अफगानिस्तान को लगातार तीसरी हार मिली है। इस जीत के साथ न्यूजीलैंड की टीम 6 अंकों और मजबूत नेट रन रेट के साथ 10 टीमों की तालिका में पहले स्थान पर मजबूती से विराजमान है।

टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने अफगानिस्तान को 42.1 ओवरों में 172 रनों पर ही ढेर कर दिया और फिर 32.1 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। जहां तक अफगानिस्तान की बात है तो उसके लिए हसमातुल्लाह शाहिदि ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए। इसके अलावा हजरतुल्लाह जाजई ने 34, नूर अली जादरान ने 31 और आफताब आलम ने 14 रनों का योगदान दिया। न्यूजीलैंड की ओर से कोलिन ग्रैंडहोम ने भी एक सफलता हासिल की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : New Zealand beat Afghanistan by 7 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, new zealand, afghanistan, newzealand vs afghanistan, kane williamson, ross taylor, aftab alam, kames neesham, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved