• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘सलामी बल्लेबाजी में और थोड़ा नीचे आकर खेलने में ज्यादा अंतर नहीं लगा’

साउथम्पटन। इंग्लैंड ने शुक्रवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हरा दिया। इस जीत के हीरो रहे जोए रूट ने कहा है कि उनकी टीम का टॉस जीतना अहम रहा। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और विंडीज के दमदार बल्लेबाजी आक्रमण को 44.4 ओवरों में 212 रनों पर ढेर कर दिया।

इस लक्ष्य को इंग्लैंड ने रूट की नाबाद 100 रनों की पारी के दम पर 33.1 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। रूट ने इस मैच में शतक लगाने के अलावा दो विकेट भी लिए। इसी कारण वे प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए। ट्रॉफी लेने के बाद रूट ने कहा कि हमारे लिए टॉस जीतना काफी अच्छा रहा।

मौके का फायदा उठाना और स्थितियों का उपयोग हमने अच्छे से किया। मेरे साथ बाकी के बल्लेबाजों ने साझेदारी करने की कोशिश की और सफल भी रहे। रूट इस मैच में जॉनी बेयरस्टॉ के साथ सलामी बल्लेबाजी करने आए थे, क्योंकि नियमित सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup 2019 : man of the match joe root reaction after win over westindies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup 2019, man of the match, joe root, westindies, england, england vs westindies, eoin morgan, jason holder, jason roy, jonny bairtstow, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved