• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वसीम अकरम ने बढ़ाया सस्पेंस, पाकिस्तान का दौरा करेगी टीम इंडिया !

Wasim Akram increased the suspense Team India will tour Pakistan - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी पाकिस्तान के पास है। लेकिन सवाल यह है कि क्या भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा करेगी या फिर एशिया कप 2023 की तरह टूर्नामेंट हाइब्रिड मॉडल के जरिए आयोजित किया जाएगा। तमाम अटकलों के बीच पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम ने इस मुद्दे पर आईएएनएस के साथ खास बातचीत की है।


चैंपियंस ट्रॉफी 2025 का आयोजन 19 फरवरी से 9 मार्च तक पाकिस्तान में किया जाएगा और इसमें मेजबान पाकिस्तान को छोड़कर सात देश भाग लेंगे।

इन सात देशों में भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान शामिल हैं।

टूर्नामेंट में भारत की भागीदारी को लेकर विवाद के बीच, पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने देश में 'क्रिकेट की बेहतरी' के लिए इस तरह के टूर्नामेंट की मेजबानी के महत्व के बारे में आईएएनएस से खास बातचीत की।

अकरम ने आईएएनएस को बताया कि मुझे उम्मीद है कि भारतीय टीम चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आएगी। पूरा देश सभी टीमों का स्वागत करने के लिए उत्सुक है। एक यादगार टूर्नामेंट के लिए हम उनका तहे दिल से स्वागत करेंगे। हमारे पास बेहतरीन सुविधाएं हैं और हम नए स्टेडियम बनाने पर काम कर रहे हैं।

चेयरमैन ने लाहौर, कराची और इस्लामाबाद में नए स्टेडियमों पर काम शुरू कर दिया है, इसलिए मेरा मानना ​​है कि यह एक शानदार टूर्नामेंट होगा और पाकिस्तान को क्रिकेट की बेहतरी के लिए इस टूर्नामेंट की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि सभी देश आएंगे क्योंकि क्रिकेट और राजनीति हमेशा अलग-अलग होनी चाहिए।

भारत ने 2006 से द्विपक्षीय श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। जानकारी के अनुसार, टीम इंडिया अभी भी अपने पड़ोसी देश की यात्रा करने के लिए तैयार नहीं है, ऐसे में टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल में खेला जा सकता है।

पाकिस्तान की राष्ट्रीय टीम के पूर्व कप्तान ने कहा कि कुल मिलाकर सब कुछ तैयार है। पूरा देश सभी टीमों और स्पेशल गेस्ट और प्रेस का स्वागत करने के लिए उत्सुक है। मुझे उम्मीद है कि आप लोग यह देखने के लिए आएंगे कि पाकिस्तान में हमारे पास कितनी शानदार व्यवस्था है।

भारत और पाकिस्तान ने 2012 से क्रिकेट में द्विपक्षीय दौरे नहीं किए हैं और वे केवल आईसीसी आयोजनों में ही खेलते हैं। पाकिस्तान की टीम वनडे विश्व कप 2023 के लिए भारत आई थी। बीसीसीआई ने हमेशा कहा है कि टीम केंद्र सरकार की अनुमति मिलने पर ही पाकिस्तान जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Wasim Akram increased the suspense Team India will tour Pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wasim akram, increased, suspense, team india, tour pakistan, cricket, spports, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved