• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यो-यो टेस्ट में फेल हो गए थे सुंदर, इस भारतीय सितारे के हैं कायल

मोहाली (पंजाब)। यो-यो टेस्ट में विफल होने के बाद राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने वाले युवा हरफनमौला खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर ने मंगलवार को वनडे टीम में अपने चयन को सही ठहराते हुए कहा कि उन्हें अपनी काबिलियत पर पूरा भरोसा है और वह टीम में अपने रोल को समझते हैं। सुंदर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में स्टीवन स्मिथ की कप्तानी वाली राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को फाइनल में पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी। हालांकि राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए सिर्फ इतना ही काफी नहीं था।

तमिलनाडु के इस स्टार खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। यहां होने वाले दूसरे मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाता सम्मेलन में सुंदर ने कहा, भारत के लिए खेलना हर क्रिकेट खिलाड़ी का सपना होता है। 18 साल के खिलाड़ी के तौर पर मुझे भारत के लिए खेलने का मौका मिला है यह मेरे लिए अच्छा अहसास है। मुझे अपनी तैयारियों में पूरा विश्वास है।

उन्होंने कहा, मैंने वापस जा कर तैयारी की। मुझे जहां जरुरत थी मैंने वहां काम किया है। मैंने गेंदबाजी का ज्यादा अभ्यास किया और बल्लेबाजी पर भी काम किया है। आप जानते हैं कि फिटनेस भारतीय टीम का अहम हिस्सा बन गई है। टीम में खेलने के बारे में सुंदर ने कहा कि उन्हें जब भी मौका मिलेगा वह बल्ले और गेंद से अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Washington Sundar appreciates MS Dhoni very much
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: washington sundar, ms dhoni, sundar dhoni, ipl, rising pune supergiants, tamilnadu, yo yo test, india vs sri lanka, mohali odi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved