• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे वार्नर और मार्श

Warner, Marsh to miss T20I series vs Sri Lanka; BBL star McDermott makes comeback - Cricket News in Hindi

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर, मिशेल मार्श और मुख्य कोच जस्टिन लैंगर को 11 फरवरी से श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। बिग बैश लीग (बीबीएल) 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' बेन मैकडरमोट (जिनका 17 टी20 में सिर्फ 13.66 का औसत है) को सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम में शामिल किया गया। 27 वर्षीय खिलाड़ी ने बीबीएल 11 में होबार्ट हरिकेंस के लिए 48 में 577 रन बनाए हैं, जिसमें 13 मैचों में एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल हैं।

आरोन फिंच की अगुवाई वाली 16 सदस्यीय ऑस्ट्रेलियाई टीम में टेस्ट कप्तान पैट कमिंस, तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड भी हैं, जो चोट के बाद वापसी कर रहे हैं।

तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन के साथ-साथ एशेज 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' ट्रेविस हेड और मोइसेस हेनरिक्स ने भी पिछले साल यूएई में आईसीसी टी20 विश्व कप से चूकने के बाद टीम में वापसी की है।

आईसीसी टी20 विश्व कप के हीरो वार्नर और मार्श मार्च में शुरू होने वाले पाकिस्तान के तीन प्रारूपों के महत्वपूर्ण दौरे से पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से चूकेंगे। मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने भी पाकिस्तान यात्रा से पहले छुट्टी की योजना बनाई है।

सहायक कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड श्रीलंका श्रृंखला के लिए कार्यभार संभालेंगे, जो 11-20 फरवरी तक चलेगी, यह सभी मैच सिडनी, कैनबरा और मेलबर्न में खेलेंगे।

लेग स्पिनर मिशेल स्वेपसन (जो पिछले साल आईसीसी टी20 विश्व कप के दौरान ऑस्ट्रेलियाई विजेता टीम का हिस्सा थे) को भी श्रीलंका श्रृंखला के लिए वार्नर और मार्श के साथ बाहर रखा गया है।

डेनियल सैम्स, नाथन एलिस (चोट के कारण दरकिनार) और डैन क्रिस्टियन, जो विश्व कप के दौरान रिजर्व खिलाड़ी थे, को भी बाहर कर दिया गया है।

मैकडरमोट ने मंगलवार को क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं ऑस्ट्रेलिया (पहले) के लिए खेलने के लिए तैयार था, लेकिन अब मैं खुद को तैयार महसूस कर रहा हूं।"

चयन अध्यक्ष जॉर्ज बेली ने कहा, "यह टीम इस साल के अंत में घर पर आईसीसी टी20 विश्व कप की रक्षा के लिए तैयारी शुरू कर देगी और इसमें कई खिलाड़ी शामिल होंगे, जिनके पास इन पांच मैचों में बेहतरीन करने मौका है।"

ऑस्ट्रेलिया टी20 टीम :

एरोन फिंच (कप्तान), एश्टन एगार, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, ट्रेविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, जोश इंगलिस, बेन मैकडरमोट, ग्लेन मैक्सवेल, जाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड और एडम जाम्पा।

सीरीज शेड्यूल :

11 फरवरी: पहला टी20, एससीजी

13 फरवरी: दूसरा टी20, एससीजी

15 फरवरी: तीसरा टी20, मनुका ओवल

18 फरवरी: चौथा टी20, एमसीजी

20 फरवरी: पांचवां टी20, एमसीजी।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Warner, Marsh to miss T20I series vs Sri Lanka; BBL star McDermott makes comeback
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: warner, marsh to miss t20i series vs sri lanka, david warner, mitchell marsh, justin langer, t20i series, sri lanka, ben mcdermott, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved