• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

U-19 विश्व कप : सांघा कप्तान, इस दिग्गज का बेटा भी टीम में

सिडनी। अगले साल होने वाले आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है। टीम का कप्तान जेसन सांघा को बनाया गया है। इसके साथ ही ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज स्टीव वॉ के बेटे और हरफनमौला खिलाड़ी ऑस्टीन वॉ को भी टीम में जगह मिली है।

बेवसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स सदरलैंड के बेटे विल सदरलैंड को टीम का उपकप्तान बनाया गया है। विल भी हरफनमौला खिलाड़ी हैं। जेसन ने हाल ही में सीए एकादश के लिए खेलते हुए इंग्लैंड के खिलाफ शतक जड़ा था। वे इसी के साथ प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शतक लगाने वाले ऑस्ट्रेलिया के सबसे युवा बल्लेबाज बन गए थे।

उन्होंने इसी साल जुलाई में फुटबॉल पर क्रिकेट को तरजीह दी थी और विक्टोरिया के साथ करार किया था। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेयान हैरिस टीम के मुख्य कोच, जबकि पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स सहायक कोच की भूमिका में होंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Under-19 World Cup : Jason Sangha captain, Steve Waugh son also find place in australian team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: under-19 world cup, jason sangha, captain, steve waugh, australian team, captain jason sangha, austin waugh, james sutherland, ryan harris, chris rogers, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved