• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंडर-19 विश्व कप के लिए जूनियर टीम न्यूजीलैंड रवाना, कोच द्रविड़ ने कहा...

मुंबई। भारत की अंडर-19 टीम के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने कहा कि अगले महीने से शुरू हो रहे आईसीसी विश्व कप में टीम के युवा खिलाडिय़ों को न्यूजीलैंड की परिस्थतियों से जल्दी तालमेल बिठाना होगा। अगले महीने 13 जनवरी से न्यूजीलैंड में आईसीसी अंडर-19 विश्व कप की शुरुआत हो रही है।

बुधवार को न्यूजीलैंड के लिए रवाना होने से पहले द्रविड़ ने कहा, यहां परिस्थतियां ऐसी हैं जिनमें टीम का एक भी खिलाड़ी नहीं खेला है, यह इनके लिए अलग तरह की चुनौती है इसलिए वहां सफलता हासिल करने के लिए टीम के खिलाडिय़ों को वहां की स्थितियों से जल्द से जल्द तालमेल बिठाना होगा। उन्होंने कहा, बेंगलुरू में लगाए गए शिविर में हमने उसी तरह की परिस्थितियों में रहने की कोशिश की थी, लेकिन पूरे तरीके से ऐसा कर पाना मुश्किल होता है।

द्रविड़ ने कहा कि कई खिलाडिय़ों का घरेलू क्रिकेट में खेलने का अनुभव इस टीम को फायदा पहुंचाएगा। उन्होंने कहा, घरेलू क्रिकेट का अनुभव रखने वाले कुछ खिलाडिय़ों का टीम में होना हमेशा अच्छा होता है। इस टीम में भी कुछ खिलाड़ी हैं। यह टीम उसी तरह की है जैसी हमारे पास पिछले विश्व कप में थी। सिर्फ एक ही बड़ा अंतर है कि पिछली टीम में ऐसे ज्यादा खिलाड़ी थे जिन्हें अंडर-19 विश्व कप खेलने का अनुभव था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-U-19 World Cup : Junior Team India departs for New Zealand, know coach Rahul Dravid reaction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: u-19 world cup, junior team india, new zealand, coach rahul dravid, bangalore, rahul dravid, australia, zimbabwe, papua new gunea, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved