• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने मचाया तूफान, लगाए 6 गेंद पर 6 छक्के

एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के एक युवा बल्लेबाज ओली डेविस ने यहां क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अंडर-19 मेल नेशनल चैंपियनशिप में धमाकेदार खेल का प्रदर्शन किया। डेविस ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग दोहरा शतक उड़ाया, जिसमें 6 गेंदों पर 6 छक्के भी शुमार हैं। न्यू साउथ वेल्स मेट्रो के कप्तान डेविस ने सोमवार को नॉर्दर्न टेरिटरी टीम के खिलाफ 115 गेंदों पर 207 रन की पारी खेली।

मेट्रो ने चार विकेट पर 406 रन का स्कोर खड़ा किया। यह वर्ष 2001-02 के बाद अंडर-19 वनडे मेल चैंपियनशिप में पहला दोहरा शतक है। इससे पहले वर्ष 2001-02 में जेसन क्रेजा ने यह कमाल किया था। डेविस ने 40वें ओवर में 6 गेंदों पर 6 छक्के उड़ाए। उनके बल्ले से कुल 17 छक्के निकले। उन्होंने अपना दूसरा शतक सिर्फ 39 गेंदों में ही पूरा कर दिया।

डेविस ने कहा कि मैं अच्छी गेंदों पर एक रन लेने की कोशिश कर रहा था, जबकि ढीली गेंदों पर करारा शॉट लगाने पर ध्यान था। दो छक्के लगाने के बाद मैंने ठान लिया था कि आक्रामक रुख जारी रखूंगा। मैंने फॉरवर्ड ऑफ स्क्वायर और काउ कॉर्नर को टार्गेट किया था। गेंद आने से पहले मैं पिछले पैर पर बैठकर स्लॉग स्वीप लगाने की योजना बना रहा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-U-19 Championship : Australian batsman Ollie Davies hits six sixes in over
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: u-19 championship, australian batsman ollie davies, six sixes in over, australia, new south wales metro, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved