• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

त्रिकोणीय वनडे सीरीज : इंग्लैंड लॉयंस को हरा भारत ए ने जीता खिताब

लंदन। भारत ए ने अपने हरफनमौल खेल के दम पर सोमवार को यहां द ओवल मैदान पर खेले गए त्रिकोणीय वनडे सीरीज के फाइनल में मेजबान इंग्लैंड लॉयंस को 10 गेंद पहले पांच विकेट से मात देकर सीरीज अपने नाम कर ली। भारत ने पहले गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड लॉयंस को निर्धारित 50 ओवरों में नौ विकेट पर 264 रनों पर सीमित कर दिया और इस लक्ष्य को 48.2 ओवरों में पांच विकेट खोकर हासिल कर ट्रॉफी अपने नाम की।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड लॉयंस की शुरुआत खराब रही और मेजबान टीम ने 33 रन पर ही दो विकेट खो दिए। इसके बाद, सैम हैन (108) ने शानदार शतक लगाते हुए लियाम लिविंगस्टोन (83) के साथ तीसरे विकेट के लिए 152 रनों की साझेदारी की और मेजबान टीम के लिए सम्मानजक स्कोर तक पहुंचाया। भारत के लिए तेज गेंदबाज दीपक चाहर और खलील अहमद ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि शार्दुल ठाकुर को दो और क्रूणाल पांड्या को एक विकेट मिला।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Triangular ODI Series : India A beat England Lions by 5 wickets to clinch title
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: triangular odi series, india a, england lions, india a vs england lions, sam hain, krunal pandya, liam livingstone, rishabh pant, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved