• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गेंदबाजों को संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है : जयवर्धने

Trend is changing to see bowlers as potential captains, says Jayawardene - Cricket News in Hindi

मुंबई । श्रीलंका क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी महेला जयवर्धने का मानना है कि गेंदबाजों को अपनी टीम के संभावित कप्तान के रूप में देखने का चलन बदल रहा है। गुरुवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की है कि तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शुक्रवार को एजबेस्टन में इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे क्योंकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा कोविड के कारण मैच में भाग नहीं ले पाएंगे।

श्रीलंका के बल्लेबाज ने आईसीसी द्वारा शुक्रवार को पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, "मुझे लगता है कि अगर बुमराह को यह मौका मिलता है तो उन्हें इसका फायदा उठाना चाहिए।"

जयवर्धने ने आगे कहा, "लेकिन हमने पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तानी की कमान संभालते हुए देखा है। एक गेंदबाज को ऐसा करते हुए मुझे बहुत प्रशंसा हुई। गेंदबाज जानते हैं कि हमे किस ओर मैच को ले जाना है, आगे क्या करना है और कैसे मैच को अपने हाथों में करना है। इसलिए मुझे लगता है कि बुमराह के लिए कप्तानी की कमान संभालना एक जिम्मेदारी का काम होगा।"

टेस्ट क्रिकेट के लिए बुमराह के जुनून का खुलासा करते हुए जयवर्धने ने कहा कि खिलाड़ी रेड बॉल वाले क्रिकेट के प्रति उत्साहित हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Trend is changing to see bowlers as potential captains, says Jayawardene
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: trend is changing to see bowlers as potential captains, says jayawardene, sri lanka, mahela jayawardene, pat cummins, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved