• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शीर्ष श्रेणी, श्रृंखला परिभाषित दस्तक : पूर्व क्रिकेटरों ने रोहित के शतक को सराहा

Top class, series defining knock: Ex-cricketers laud Rohit ton - Cricket News in Hindi

लंदन । भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा को शनिवार को अपने पहले विदेशी शतक के लिए भारत और इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटरों के लिए स्वीकृति मिली, जिन्होंने उनके प्रयास की सराहना की और यहां तक कि इसे श्रृंखला-परिभाषित प्रयास बताया। शर्मा ने भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट के तीसरे दिन अपनी स्वाभाविक प्रवृत्ति के विपरीत धैर्यपूर्वक बल्लेबाजी करते हुए 256 गेंदों में 127 रन बनाए। वास्तव में, वह 204 गेंदों में अपने शतक तक पहुंचने से पहले केवल 145 गेंदों में अपने अर्धशतक तक पहुंचने में सफल रहे, क्योंकि एक बार इंग्लैंड भारत से आगे था।

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने शनिवार को ट्वीट किया, "एक उच्च श्रेणी के खिलाड़ी की ओर से एक शीर्ष श्रेणी की पारी। रोहित शर्मा को प्रणाम करें। अच्छी तरह से एक श्रृंखला परिभाषित करने वाली पारी हो सकती है। आइए, एक बड़ी बढ़त हासिल करें।"

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, जिन्होंने अपने खेल के दिनों में भारत में बहुत सारे मैच जीते, ने शतक को उत्कृष्ट कहा।

सहवाग ने आगे कहा, "शानदार, जबरदस्त, जिंदाबाद (शानदार, शानदार, लंबे समय तक जीना)। जब मुश्किल हो जाती है तो मुश्किल हो जाती है। रोहित शर्मा की ओर से पहला विदेशी टेस्ट शतक। क्लास!"

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि शर्मा की पारी के बाद उनका देश बर्बाद हो गया है।

वॉन ने ट्वीट किया, "इमरो45 की ओर से विशेष पारी !!"

ट्वीट करने वालों में शामिल थे :

वेंकटेश प्रसाद : "सभी प्रारूपों में सर्वश्रेष्ठ भारतीय बल्लेबाज। रोहित शर्मा का कमाल का शतक, भव्य अंदाज में मिला। श्रृंखला के संदर्भ में अमूल्य।"

युवराज सिंह (जिन्होंने 'हर कोई मुझे क्यों देख रहा है' टैगलाइन के साथ टी-शर्ट पहने रोहित शर्मा की एक तस्वीर ट्वीट की): "क्योंकि आपने अभी अपना पहला विदेशी शतक बनाया है (मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ, ताली बजाते हुए) हिटमैन यू ब्यूटी (आइकन : मुट्ठी वाला हाथ) इमरो 45।"

मुनाफ पटेल : "100 एट द रेट इमरो45 पाने का क्या तरीका है। यह तभी संभव है, जब आप हिटमैन के नाम से जाने जाएं। आपके पहले शतक के लिए बधाई।"

इयान बेल : "अपना पहला विदेशी शतक बनाने का क्या तरीका है! धनुष लो, रोहित शर्मा। क्या शानदार शतक है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Top class, series defining knock: Ex-cricketers laud Rohit ton
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rohit sharma, ex-cricketers laud rohit ton, rohit century, england vs india, yuvraj singh, virendra sehwag, vvs laxman, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved