• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 में टिम साउदी होंगे न्यूजीलैंड के कप्तान, इनकी हुई वापसी

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आगामी एकमात्र टी20 मैच के लिए तेज गेंदबाज टिम साउदी को टीम का कप्तान नियुक्त किया है। आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, एनजेडसी ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की। साउदी अपने करियर में तीसरी बार क्रिकेट के इस छोटे प्रारूप में टीम की कमान संभालेंगे।

न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच एकमात्र टी20 मैच 11 जनवरी को ऑकलैंड में खेला जाएगा। टीम प्रबंधन ने इस मैच के लिए नियमित कप्तान केन विलियमसन, ट्रेंट बोल्ट और कोलिन डी ग्रैंडहोम और टीम के प्रमुख कोच गैरी स्टीड को आराम को दिया है। स्टीड की गैरमौजूदगी में क्रेग मैकमिलन कोच की भूमिका निभाएंगे।

एनजेडसी ने एक बयान में कहा कि हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल सेंटनर की काफी समय बाद टीम में वापसी हुई है। सेंटनर मार्च के बाद पहली बार टीम में लौटे हैं। अब तक मात्र दो वनडे मैच खेलने वाले तेज गेंदबाज स्कॉट कुगलीन 13 सदस्यीय टीम में एक नया चेहरा है। उनके अलावा जिम्मी नीशम और हेनरी निकोलस को भी टीम में चुना गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tim Southee to lead New Zealand team against Sri Lanka in only t20 match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tim southee, new zealand team, sri lanka, only t20 match, newzealand vs srilanka, newzealand cricket, martin guptill, kane williamson, न्यूजीलैंड, टिम साउदी, केन विलियमसन, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved