• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टेस्ट रैंकिंग : आलॅराउंडर की सूची में स्टोक्स अब सिर्फ इनसे पीछे

दुबई। एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में अविश्वसनीय पारी खेलकर इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोमांचक जीत दिलाने वाले ऑलराउंडर बेन स्टोक्स टेस्ट रैंकिंग में हरफनमौला खिलाडिय़ों की सूची में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।

लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर स्टोक्स और जैक लीच ने आखिरी विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी कर न सिर्फ ऑस्ट्रेलिया के मुंह से जीत छीनी बल्कि इंग्लैंड को एशेज सीरीज में बनाए रखा। स्टोक्स ने इस मैच में 135 रनों की नाबाद शतकीय पारी खेली। स्टोक्स दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। इससे पहले वे सितंबर 2017 में तीसरे नंबर पर थे।

स्टोक्स को 44 अंक मिले, जिससे अब उनके 411 अंक हो गए हैं और अब वे वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर से 22 अंक ही पीछे हैं। स्टोक्स ने बल्लेबाजों की सूची में भी 13 स्थानों की लंबी छलांग लगाई है और अब वे करियर की सर्वश्रेष्ठ 13वीं रैंकिंग पर पहुंच गए हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Test All rounder Ranking : Ben Stokes is now just behind Jason Holder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: test all rounder ranking, ben stokes, jason holder, ashes series, jack leach, third test, england vs austalia, ajinkya rahane, jasprit bumrah, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved