• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 सीरीज : इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ जीता रोमांच, लेकिन...

हेमिल्टन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने रविवार को खेले गए टी20 त्रिकोणीय सीरीज मैच में न्यूजीलैंड को केवल दो रनों से हरा दिया। हालांकि, इस हार के बावजूद अपने बेहतर नेट रन रेट के दम पर न्यूजीलैंड ने इस सीरीज के फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जहां उसका सामना ऑस्ट्रेलिया से होगा। ऑस्ट्रेलिया अपने सभी चार मैच जीतकर फाइनल में पहुंच चुका है। सेडोन पार्क में खेले गए मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने सात विकेट खोकर 194 रन बनाए।

न्यूजीलैंड इस स्कोर को हासिल करने में दो रनों से चूक गया और चार विकेट खोकर 192 रन ही बना पाया। इंग्लैंड के लिए पारी की शुरुआत अच्छी नहीं रही। 24 के स्कोर पर उसने जेसन रॉय (21) और एडम हेल्स (1) के रूप में अपने दो बल्लेबाज गंवा दिए। इसके बाद, इयोन मोर्गन (नाबाद 80) और डेविड मलान (53) ने 93 रनों की मजबूत साझेदारी कर टीम को 100 के पार पहुंचाया।

कोलिन डी ग्रैंडहोमे ने मलान को मार्क चैपमैन के हाथों कैच आउट करवा इस साझेदारी को तोड़ दिया। एक छोर पर टीम की पारी संभाले खड़े मोर्गन को बाकी खिलाडिय़ों को साथ नहीं मिला और टीम 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 194 रन बना पाई। मोर्गन के अलावा, क्रिस जोर्डन (6) नाबाद रहे। इस मैच में ट्रैंट बोल्ट ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए, वहीं टिम साउथी को दो सफलाएं मिली। ग्रैंडहोमे और ईश सोढी को एक-एक सफलता मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 Series : England beat New Zealand by 2 run but could not get ticket of final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 series, england, new zealand, final, england vs newzealand, eoin morgan, dawid malan, martin guptill, colin munro, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved