• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 मुकाबला : इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया

कार्डिफ। कप्तान इयोन मोर्गन (नाबाद 57), जोए रूट (47) और जेम्स विंस (36) की उपयोगी पारियों के सहारे इंग्लैंड ने यहां सोफिया गार्डंस मैदान पर खेले गए एकमात्र टी20 मैच में रविवार को पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया।

पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बाबर आजम (65) और हैरिस सोहेल (50) के अर्धशतकों की मदद से छह विकेट पर 173 रन का स्कोर बनाया, जिसे इंग्लैंड ने चार गेंद शेष रहते तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। मोर्गन ने 29 गेंदों की नाबाद पारी में पांच चौके और तीन छक्के लगाए। बाएं हाथ के बल्लेबाज मोर्गन को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

रूट ने 42 गेंदों पर पांच चौके जबकि विंस ने 27 गेंदों की पारी में तीन चौके और एक छक्का लगाया। बेन डकेट ने नौ और जोए डेनली ने 12 गेंदों पर दो चौकों और एक छक्कों की मदद से नाबाद 20 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान की ओर से इमाद वसीम, शाहीन आफरीदी और हसन अली ने एक-एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 Match : England beat Pakistan by 7 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 match, england, pakistan, england vs pakistan, eoin morgan, joe root, james vince, babar azam, harris sohail, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved