• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंका को सात विकेट से हरा दक्षिण अफ्रीका ने सीरीज की अपने नाम

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका ने शनिवार (4 फरवरी) को श्रीलंका को तीसरे वनडे में 108 गेंदों पहले सात विकेट से रौंदकर पांच मैच की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। अगला वनडे सात फरवरी को केपटाउन में खेला जाएगा। मेजबान टीम ने पहला वनडे आठ विकेट से और दूसरा वनडे 121 रन से जीता था।

तीसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीकी कप्तान एबी डिविलियर्स ने टॉस जीतकर श्रीलंका को बल्लेबाजी दी और उनके गेंदबाजों ने इस फैसले को सही साबित कर दिखाया। श्रीलंकाई टीम 39.2 ओवर में 163 रन पर ही ढेर हो गई। मैन ऑफ द मैच दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ड्वेन प्रीटोरियस ने तीन, कागिसो रबाडा, एंडले फेलुक्वायो और इमरान ताहिर ने 2-2 और क्रिस मौरिस ने एक विकेट लिया।

निरोशन डिकवेला ने 80 गेंदों पर सात चौकों की मदद से सर्वाधिक 74 रन की पारी खेली। कप्तान उपुल थरंगा ने 31, सचित पथिराना ने 18 और धनंजय डिसिल्वा ने 16 रन बनाए। सात बल्लेबाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए।

[@ इस मामले में विराट कोहली पर भारी हैं युवराज सिंह, देखें...]

यह भी पढ़े

Web Title-South Africa beat Sri Lanka by 7 wickets in third odi to clinch series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south africa, sri lanka, 7 wickets, third odi, series, ab de villiers, dickwella niroshan, dwaine pretorius, upul tharanga, imran tahir, faf du plessis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved