• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ड्रॉ पर खत्म हुआ इंडिया-ए और न्यूजीलैंड-ए का दूसरा टेस्ट

हेमिल्टन। न्यूजीलैंड-ए और इंडिया-ए के बीच सेडन पार्क में खेला गया तीन मैच की सीरीज का दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट ड्रॉ के साथ समाप्त हुआ। इंडिया-ए ने चौथे दिन स्टम्प्स तक दो विकेट के नुकसान पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया था और इसके साथ ही मैच ड्रॉ हो गया। इंडिया-ए ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड-ए को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। न्यूजीलैंड-ए ने विल यंग (123) की शतकीय पारी के दम पर सात विकेट गंवाते हुए अपनी पारी 303 रनों पर घोषित कर दी।

इस पारी में यंग के अलावा, थियो वान वोएर्कोम (54) ने भी अहम योगदान दिया। इसके अलावा, टीम का कोई अन्य बल्लेबाज खास कमाल नहीं कर पाया। इंडिया-ए के लिए इस पारी में मोहम्मद सिराज ने सबसे अधिक चार विकेट लिए। इसके अलावा, रजनीश गुरबानी ने दो विकेट चटकाए और नवदीप सैनी को एक सफलता मिली।

इसके बाद, इंडिया-ए ने अपनी पहली पारी में बरसात से बाधित चौथे और आखिरी दिन के खेल में स्टम्प्स तक दो विकेट के नुकसान पर 159 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस पारी में इंडिया-ए के लिए रविकुमार समर्थ (50) ने सबसे अधिक रन बनाए, वहीं अभिमन्यु ईश्वरन (47) और मयंक अग्रवाल (42) ने भी अहम योगदान दिया। पहला टेस्ट भी ड्रॉ रहा था। अब तीसरा व अंतिम टेस्ट 30 नवंबर से शुरू होगा।

सुनील जोशी विश्व कप तक इस टीम से जुड़े रहेंगे


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Unofficial Test between India A and New Zealand A finished on draw
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second unofficial test, india a, new zealand a, draw, india a vs newzealand a, ravi kumar samarth, mayank agarwal, abhimanyu ishwaran, sunil joshi, bangladesh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved