• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चांडीमल ने किया बॉल टेंपरिंग से साफ इनकार

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल ने उन पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा बॉल टेम्परिंग के आरोप से साफ इनकार कर दिया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच की समाप्ति के बाद चांडीमल को इस मामले की सुनवाई में पेश होना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि मैदानी अंपायर अलीम डार और इयान गोल्ड ने मैच के दूसरे दिन गेंद की स्थिति पर अपनी चिंता जाहिर की थी। आईसीसी मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ ने मैच के तीसरे दिन सुबह वेस्टइंडीज को पांच रन अतिरिक्त दे दिए।

श्रीलंकाई खिलाडिय़ों ने इसका विरोध करते हुए मैदान पर उतरने से इनकार कर दिया। ऐसे में मैच दो घंटे की देरी से शुरू हुआ। आईसीसी ने अपने ट्विटर पर जारी पोस्ट में श्रीलंका के कप्तान चांडीमल को आईसीसी की आचार संहिता 2.2.9 स्तर के उल्लंघन का दोषी कहा था, जिसे चांडीमल ने सिरे से नकार दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Sri Lanka captain Dinesh Chandimal rejects allegations of ball tampering
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, sri lanka, captain dinesh chandimal, ball tampering, west indies, sri lanka vs west indies, icc, match referee javagal srinath, sri lanka cricket board, slc, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved