• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

Jasprit Bumrah Hat Trick : दूसरा टेस्ट : जसप्रीत बुमराह ने अपने इस साथी खिलाड़ी को दिया हैट्रिक का श्रेय

किंग्सटन (जमैका)। भारत के दाएं हाथ के युवा स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का कहना है कि उनकी हैट्रिक कप्तान विराट कोहली की देन है क्योंकि कोहली ने पगबाधा पर रिव्यू लेने का फैसला किया था, जबकि वे रोस्टन चेज के आउट होने को लेकर आश्वस्त नहीं थे। बुमराह ने शनिवार को यहां के सबीना पार्क मैदान पर वेस्टइंडीज के साथ जारी दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कहर बरपाते हुए 16 रनों पर 6 विकेट अपने नाम किए।

इस दौरान बुमराह ने पारी के नौवें ओवर में हैट्रिक पूरी की। इस तरह बुमराह भारत के लिए टेस्ट हैट्रिक लेने वाले तीसरे और कुल 44वें गेंदबाज बन गए। हरभजन ने सन 2000 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और इरफान ने 2004 में कराची में पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक ली थी। उल्लेखनीय है कि बुमराह ने नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर डेरेन ब्रावो (4), तीसरी गेंद पर शाहमार ब्रूक्स (0) और चौथी गेंद पर रोस्टन चेज (0) को आउट कर हैट्रिक पूरी कर अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करा लिया।

बुमराह ने मैच के बाद बीसीसीआई डॉट टीवी पर कोहली से बातचीत के दौरान कहा, मैं अपील के दौरान चेज के आउट होने को लेकर आश्वस्त नहीं था। मुझे लगा था कि गेंद बल्ले से टकराई है लेकिन आपने इस पर रिव्यू लिया और हमें विकेट मिल गया। मुझे लगता है कि मेरी हैट्रिक आपकी देन है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Jasprit Bumrah give hat trick credit to Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, jasprit bumrah, hat trick, virat kohli, bumrah kohli, india, west indies, india vs west indies, ajinkya rahane, roston chase, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved