• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा वनडे : शाई होप के नाबाद शतक से इंडीज ने की बराबरी

मीरपुर (ढाका)। दाएं हाथ के बल्लेबाज शाई होप (नाबाद 146) के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने मंगलवार को दूसरे मैच में मेजबान बांग्लादेश को चार विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-1 से बराबरी हासिल कर ली। बांग्लादेश से मिले 256 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्टइंडीज ने पांच के स्कोर पर ही चंद्रपॉल हेमराज (3) का विकेट गंवा दिया।

हालांकि होप ने इसके बाद डैरेन ब्रावो (27) के साथ दूसरे विकेट के लिए 65, मार्लोन सैमुअल्स (26) के साथ तीसरे विकेट के लिए 62, शिमरोन हेटमेयर (14) के साथ चौथे विकेट के लिए 23 और कीमो पॉल (नाबाद 18) के साथ नाबाद 71 रन की अविजित साझेदारी कर 49.4 ओवर में चार विकेट शेष रहते टीम को जीत दिला दी। होप ने 144 गेंदों की पारी में 12 चौके और तीन छक्के लगाए। होप का वनडे में यह सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।

उनकी इस शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया गया। बांग्लादेश की ओर से मुस्ताफिजुर रहमान और रूबैल हुसैन ने 2-2 जबकि मेहदी हसन और कप्तान मशर्रफे मुर्तजा ने 1-1 विकेट बांटा। सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच शुक्रवार को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second ODI : West Indies beat Bangladesh by 3 wickets, Shai Hope scores century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second odi, west indies, bangladesh, shai hope, century, west indies vs bangladesh, shakib al hasan, mushfiqur rahim, tamim iqbal, oshane thomas, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved