• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

संजू सैमसन ने विकेटकीपर ऋषभ पंत को ऐसे दी 22वें जन्मदिन की बधाई

नई दिल्ली। कुछ ही समय में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा चुके बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आज 4 अक्टूबर को अपना 22वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। एक और प्रतिभावान विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने पंत को विशेष अंदाज में बधाई दी है।

सैमसन ने ट्विटर पर पंत के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हमने एक यादगार साझेदारी निभाई थी, जिसे कभी भुलाया नहीं जा सकता। आपको जन्मदिन की बधाई और आगामी साल अद्भुत रहे। दरअसल सैमसन जिस 143 रन की स्पेशल साझेदारी के बारे में बता रहे हैं, वह उन्होंने पंत के साथ आईपीएल-2017 में दिल्ली डेयरडेविल्स की ओर से गुजरात लॉयंस के खिलाफ की थी।

खास बात ये है कि आईपीएल के इतिहास में पहली बार 209 से ज्यादा का लक्ष्य हासिल किया गया था। दिल्ली ने 17.3 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। सैमसन-पंत ने 10.3 ओवर में ही 143 रन ठोककर टीम को मंजिल तक पहुंचा दिया था। पंत ने 43 गेंदों पर 9 छक्कों व 6 चौकों की मदद से 97 और सैमसन ने 31 गेंदों पर 61 रन उड़ाए थे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sanju Samson wishes Rishabh Pant on his 22nd birth day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanju samson, rishabh pant, 22nd birth day, samson pant, rishabh pant birth day, wicketkeeper pant, wicketkeeper samson, ipl, delhi daredevils, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved