• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

नेपाली स्पिनर लामिछाने विश्व एकादश में शामिल, यह दिग्गज हटा

दुबई। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली डेयरडेविल्स से खेलने वाले नेपाल के एकमात्र क्रिकेट खिलाड़ी संदीप लामिछाने को 31 मई को लॉड्र्स में वेस्टइंडीज के साथ होने वाले टी20 चैरिटी मैच के लिए बुधवार को आईसीसी विश्व एकादश में टीम में शामिल किया गया। इस मैच के आयोजन का मकसद एंगुइला के रोलैंड वेबस्टर पार्क, एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम और डोमिनिका के विंस्डर पार्क स्टेडियम के पुनर्निर्माण के लिए फंड जुटाना है।

यह सभी स्टेडियम इरमा और मारिया तूफानों में क्षतिग्रस्त हो गए थे। 17 साल के लामिछाने विश्व एकादश टीम के कप्तान इयोन मोर्गन, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, शाहिद आफरीदी, शोएब मलिक, तमीम इकबाल, थिसारा परेरा, राशिद खान, ल्यूक रोंची और मिशेल मैक्लेघन के साथ टीम में जुड़ेंगे। विश्व एकादश के खिलाफ होने वाले मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम की कमान कार्लोस ब्रैथवेट के हाथों में होगी।

विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल, एविन लुइस, मार्लोन सैमुअल्स, सैमुअल बद्री और आंद्रे रसैल भी टीम का हिस्सा होंगे। लामिछाने ने 2016 में हुए अंडर-19 क्रिकेट विश्वकप में 16 विकेट हासिल किए थे। उन्होंने जुलाई 2016 में ऐतिहासिक एमसीसी मैदान पर 25 रन देकर एक विकेट झटका था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sandeep Lamichhane included in world eleven, Shakib Al Hasan withdraw
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sandeep lamichhane, world eleven team, shakib al hasan, nepal, nepali cricketer sandeep, ipl-11, ipl 11, delhi daredevils, west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved