• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सचिन बोले, ...तो टेस्ट क्रिकेट फिर से रोचक हो जाएगा, दिया इस मैच का उदाहरण

मुंबई। महान भारतीय बल्लेबाज मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रविवार को कहा कि अगर टेस्ट क्रिकेट अच्छे पिचों पर खेला जाए तो यह काफी मनोरंजक हो सकता है। 46 वर्षीय सचिन का मानना है कि लंबे प्रारूप के पुनरूद्धार के लिए 22 गज का पिच काफी अहम है। अपनी बात का समर्थन करने के लिए सचिन ने उदाहरण देते हुए कहा कि पिछले हफ्ते लॉड्र्स में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए एशेज सीरीज के टेस्ट का उदाहरण दिया।

सचिन ने कहा कि लॉड्र्स टेस्ट के लिए बनाए गए पिच पर स्टीवन स्मिथ और जोफ्रा आर्चर के बीच अच्छी प्रतिस्पर्धा हुई। टेस्ट क्रिकेट की अहमियत पिच पर निर्भर होती है। अगर आप अच्छे पिच देते हैं तो क्रिकेट कभी भी उबाऊ नहीं हो सकता। इससे मैच के दौरान हमेशा रोमांचक क्षण होंगे, गेंदबाजी स्पेल भी रोमांचक होंगे, अच्छी बल्लेबाजी होगी और लोग यही देखना चाहते हैं।

सचिन ने यह बात मुंबई हाफ मैराथन के मौके पर कही। सचिन ने आर्चर और स्मिथ के बीच प्रतिद्वंद्विता के बारे में कहा कि दुर्भाग्य से स्मिथ चोटिल हो गए। यह उनके लिए बड़ा झटका था लेकिन टेस्ट क्रिकेट तब रोमांचक था, जब जोफ्रा आर्चर उन्हें चुनौती दे रहे थे। यह अचानक ही रोमांचक हो गया था और सभी का ध्यान टेस्ट क्रिकेट पर चला गया था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin Tendulkar says, good pitches may increase interest in test cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, good pitches, test cricket, master blaster sachin tendulkar, ashes test, steven smith, jofra archer, mumbai marathon, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved