• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्मिथ, वार्नर, बेनक्राफ्ट की सजा पर ये है सचिन-वार्न का नजरिया

नई दिल्ली। महान बल्लेबाज भारत के सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) द्वारा गेंद से छेड़छाड़ मामले में पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ, उप-कप्तान डेविड वार्नर और सलामी बल्लेबाज कैमरून बेनक्राफ्ट के ऊपर लगाए गए प्रतिबंध का समर्थन किया है। सचिन ने कहा कि खेल को साफ सुथरे तरीके से खेलना चाहिए। सचिन पर भी 2001 में गेंद से छेडख़ानी के आरोप लगे थे, लेकिन बाद में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने पाया था कि वे गेंद को अंपायर की इजाजत के बिना साफ कर रहे थे, ना कि गेंद से छेडख़ानी कर रहे थे।

सचिन ने ट्विटर पर लिखा, क्रिकेट सभ्य लोगों के खेल के रूप में जाना जाता है। इस खेल को माना जाता है कि यह साफ सुथरे तरीके से खेला जाता है। उन्होंने लिखा, जो हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन खेल की अखंडता को बनाए रखने के लिए सही फैसले लेना जरूरी है। जीत जरूरी है लेकिन आप किस तरह से जीतते हैं, यह ज्यादा मायने रखता है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में स्मिथ, वार्नर और बेनक्राफ्ट को गेंद से छेडख़ानी का दोषी पाए जाने के बाद सीए ने स्मिथ और वार्नर पर 12 महीनों का प्रतिबंध लगाया है जबकि बेनक्राफ्ट को नौ महीनों का प्रतिबंध सौंपा है। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) ने भी स्मिथ और वार्नर को लीग के आने वाले सीजन से प्रतिबंधित कर दिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sachin Tendulkar and Shane Warne reaction on Steven Smith, David Warner and Cameron Bancroft punishment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, shane warnem steven smith, david warner, cameron bancroft, ball tampoering case, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved