• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रिकी पोंटिंग की नजर में ऐसे हैं पंत, लगाएंगे धोनी से ज्यादा शतक

सिडनी। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने भारत के युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए उन्हें दूसरा एडम गिलक्रिस्ट बताया है। 21 वर्षीय पंत ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में नाबाद 159 रन बनाए। वे ऑस्ट्रेलियाई धरती पर शतक लगाने वाले भारत के पहले विकेटकीपर हैं।

पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट काम डॉट ए यू से कहा कि वे वास्तविक प्रतिभा के धनी हैं और गेंद पर अच्छी तरह से प्रहार करते हैं। वे वास्तव में खेल की अच्छी समझ रखते हैं। वे पहले ही टेस्ट में दूसरा शतक लगा चुके हैं और कई बार 90 के आस-पास रन बना चुके हैं। पंत ने नौ टेस्ट मैचों में अब तक 49.71 के औसत से रन बनाए हैं।

इस सीरीज में उनके अब 350 रन हो गए हैं और वे सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में चेतेश्वर पुजारा (521) के बाद दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा कि वे ऐसे खिलाडिय़ों में शामिल हैं जो तीनों प्रारूपों में भारत के लिए काफी क्रिकेट खेल सकते हैं। वे अभी केवल 21 साल के हैं और उनका यह नौवां टेस्ट हैं, इसलिए उन्हें लंबे समय तक क्रिकेट खेलना चाहिए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ricky Ponting reaction about indian wicketkeeper Rishabh Pant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ricky ponting, indian wicketkeeper rishabh pant, rishabh pant, india vs australia, sydney, ms dhoni, adam gilchrist, एडम गिलक्रिस्ट, महेंद्र सिंह धोनी, विकेटकीपर ऋषभ पंत, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved