• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वनडे में नं.4 पोजिशन के लिए ये हैं भारतीय कोच रवि शास्त्री की पसंद

सेंट जोंस (एंटीगा)। हाल ही एक बार फिर भारतीय टीम के कोच चुने गए पूर्व ऑलराउंडर रवि शास्त्री ने लंबे समय से चर्चा में रहे नंबर-4 स्थान (सैकंड डाउन) के लिए युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का समर्थन किया है।

शास्त्री ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि वनडे में अय्यर भारत के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे। शास्त्री ने कहा, बीते दो साल में हमने जिन क्षेत्रों पर ध्यान दिया है उनमें से एक है ज्यादा से ज्यादा युवाओं को टीम में लाना। उदाहरण के तौर पर श्रेयस अय्यर। वे नंबर-4 पर बल्लेबाजी करना जारी रखेंगे।

हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ खत्म हुई तीन मैचों की वनडे सीरीज में अय्यर ने नंबर-4 पर ही बल्लेबाजी की थी और 71 तथा 65 के स्कोर किए थे। अय्यर से पहले युवा बल्लेबाज और विकेटकीपर ऋषभ पंत को नंबर-4 के लिए आजमाया गया था लेकिन वे पूरी तरह से विफल रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravi Shastri like Shreyas Iyer for no.4 position in odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravi shastri, shreyas iyer, no4 position in odi, shastri iyer, india, westindies, india vs westindies, रवि शास्त्री, श्रेयस अय्यर, नंबर 4 की स्थिति, शास्त्री अय्यर, भारत, वेस्टइंडीज, भारत बनाम वेस्टइंडीज, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved