• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रवि शास्त्री ने किया टीम इंडिया के हेड कोच के लिए आवेदन, रेस में सबसे आगे

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के लिए साक्षात्कार मुंबई में 10 जुलाई को होगा। टीम इंडिया के मुख्य कोच की रेस में पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री सबसे आगे चल रहे है। रवि शास्त्री ने सोमवार को भारतीय टीम के हेड कोच के लिए बीसीसीआई को औपचारिक रूप से आवेदन दे दिया। बीसीसीआई ने सोमवार को अधिकारिक रूप से यह कन्फर्म किया कि शास्त्री ने कोच पद की डेडलाइन 9 जुलाई से पहले ही अपना आवेदन जमा कर दिया है। कोच पद के लिए तीन सदस्यीय क्रिकेट अडवाइडरी कमेटी (सीएसी) इंटरव्यू लेगी। इस कमेटी में सौरभ गांगुली, सचिन तेंडुलकर और वीवीएस लक्ष्मण शामिल हैं।

बीसीसीआई के मुताबिक सोमवार को रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के मुख्य कोच के लिए आवेदन किया। शास्त्री से पहले वेस्ट इंडीज के पूर्व ऑलराउंडर और पूर्व कोच फिल साइमन ने भी टीम इंडिया के कोच पद के लिए आवेदन किया है। आपको बता दें कि फिल और शास्त्री के अलावा वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, वेंकटेश प्रसाद, रिचर्ड पायबस, डोडा गणेश और लालचंद राजपूत पहले ही टीम इंडिया के हेड कोच पद के लिए आवेदन कर चुके है।

अगस्त 2014 से जून 2016 तक टीम इंडिया में डायरेक्टर रह चुके शास्त्री, कप्तान विराट कोहली समेत टीम के कई खिलाडिय़ों की पहली पसंद हैं। हालांकि, अब यह देखना दिलचस्प होगा कि सीएसी शास्त्री के केस पर क्या प्रतिक्रिया देती है। इससे पहले सीएसी ने जब कुंबले को कोच चुना था, तब भी शास्त्री ने कोच के लिए अप्लाई किया था, लेकिन पिछली बार सौरभ गांगुली ने शास्त्री पर अनिल कुंबले को तरजीह दी थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ravi Shastri applies for India head coach job
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravi shastri, applies, post of india head coach, indian cricket team, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved