• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : अक्षय का शतक, विदर्भ ने दिल्ली पर कसा शिकंजा

इंदौर। अक्षय वाडकर (नाबाद 133) की अगुआई में बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर विदर्भ ने होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के पांच दिवसीय फाइनल मैच के तीसरे दिन रविवार को दिल्ली पर 233 रनों की बढ़त ले ली है। विदर्भ ने तीसरे दिन का अंत सात विकेट के नुकसान पर 528 रनों के साथ किया। स्टंप्स तक वाडकर के साथ सिद्देश नेराई 56 रन बनाकर खेल रहे हैं। वाडकर ने अभी तक 243 गेंदों का सामना किया है और 16 चौके सहित एक छक्का लगाया है।

वहीं सिद्देश ने 92 गेंदों की अभी तक की पारी में चार चौके और इतने ही छक्के जड़े हैं। इन दोनों के अलावा वसीम जाफर ने 78 और आदित्य सरवटे ने 79 रनों की पारी खेली। विदर्भ ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 206 रनों के साथ की।

जाफर दूसरे दिन का अंत 61 रनों पर नाबाद रहते हुए किया। हालांकि दिन का पहला विकेट विदर्भ ने अक्षय वघारे के रूप में खोया। उन्हें 237 के कुल स्कोर पर नवदीप सैनी ने आउट किया। कुछ देर बाद जाफर भी सैनी की गेंद पर पगबाधा करार दे दिए गए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranjy Trophy : Vidarbha strong against Delhi in final with Akshay Wadkar century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranjy trophy, vidarbha, delhi, final, akshay wadkar, century, navdeep saini, wasim jaffer, delhi vs vidarbha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved