• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : तन्मय के शतक से हैदराबाद में जगी बड़े स्कोर की आस

हैदराबाद। सलामी बल्लेबाज तन्मय अग्रवाल (नाबाद 112) के बेहतरीन शतक के दम पर हैदराबाद ने यहां राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-बी के मैच में दिल्ली के खिलाफ मजबूत शुरुआत की। हैदराबाद ने पहले दिन मंगलवार का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 232 रनों के साथ किया। तन्मय अभी भी नाबाद हैं और 241 गेंदों का सामना कर 10 चौके लगा चुके हैं। उनके अलावा हिमालय अग्रवाल ने 66 रनों की पारी खेली।

उन्होंने अपनी पारी में 190 गेंदों का सामना किया और सात चौके लगाए। इन दोनों बल्लेबाजों ने तीसरे विकेट के लिए 135 रनों की साझेदारी की। तन्मय के साथ बवांका संदीप 24 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने अभी तक अपनी पारी में 36 गेंदों का सामना किया है और तीन चौके लगाए हैं। दिल्ली के लिए विकास मिश्रा ने दो विकेट अपने नाम किए।

इसी ग्रुप के एक और अन्य मैच में पंजाब के जीवनजोत सिंह (नाबाद 123) के दम पर मध्य प्रदेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच के पहले दिन का अंत चार विकेट के नुकसान पर 253 रनों के साथ किया। जीवनजोत 212 गेंदों पर 15 चौके लगाकर अभी भी नाबाद हैं। उनके साथ अभिषेक शर्मा 27 गेंदों पर 16 रन बनाकर खेल रहे हैं। इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में पंजाब को अच्छी शुरुआत नहीं मिली थी।

पंजाब ने 20 रनों पर ही अपने दो विकेट खो दिए थे। सनवीर सिंह (1) और अनमोलप्रीत सिंह (2) पवेलियन लौट चुके थे। इसके बाद मनदीप सिंह (30) और जीवनजोत ने तीसरे विकेट के लिए 83 रनों की साझेदारी पर टीम को संभाला। 103 के कुल स्कोर पर मनप्रीत पवेलियन लौट लिए। यहां से गुरकीरत सिंह ने जीवनजोत के साथ चौथे विकेट के लिए 131 रनों की साझेदारी की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Tanmay Agarwal smashes century against delhi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, tanmay agarwal, century, delhi, hyderabad vs delhi, hmalaya agarwa, vikas mishra, jeevanjot singh, punjab, madhya pradesh, bengal, kerala, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved