• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : हरविक देसाई व जयदेव शाह ने गुजरात को ड्रॉ पर रोका

नादियाड। हरविक देसाई (50 रन, 110 गेंद) और कप्तान जयदेव शाह (68 गेंदों पर 10 रन) की बदौलत सौराष्ट्र ने यहां जीएस पटेल स्टेडियम में खेले गए रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच में गुजरात को जीत से रोक दिया। गुजरात ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट के नुकसान पर 329 रन बनाकर सौराष्ट्र के सामने 305 रनों की चुनौती रखी थी।

गुजरात ने 81 रनों पर सौराष्ट्र के पांच विकेट गिरा दिए थे और लगा कि वह मैच निकाल ले जाएगा लेकिन देसाई और जयेदव ने विकेट पर पैर जमा दिए और मैच ड्रॉ करा दिया। गुजरात ने दिन की शुरुआत एक विकेट के नुकसान पर 187 रनों के साथ की थी। दूसरी पारी में प्रियंक पांचाल (141) और भार्गव मेराई (नाबाद 102) के दम पर सौराष्ट्र के सामने विशाल लक्ष्य रखा था।

वहीं, इस ग्रुप के अन्य मैच में रेलवे के बल्लेबाज नितिन भिले (नाबाद 53) और सौरभ वाकास्कर (नाबाद 17) ने यहां शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में छत्तीसगढ़ को ड्रॉ पर रोक दिया। छत्तीसगढ़ ने चौथे दिन अपनी दूसरी पारी पांच विकेट के नुकसान पर 219 रनों पर घोषित कर रेलवे के सामने तकरीबन 20 ओवर का खेल रहते 190 रनों का लक्ष्य दिया।

दिन का खेल खत्म होने तक छत्तीसगढ़ के गेंदबाज रेलवे का सिर्फ एक विकेट ही ले पाए। रेलवे ने दिन का अंत एक विकेट के नुकसान पर 70 रनों के साथ किया। उसने शिवकांत शुक्ला के रूप में अपना एकमात्र विकेट खोया जो खाता भी नहीं खोल पाए। भिले ने 71 गेंदों का सामना कर नौ चौकों की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranji Trophy : Saurashtra holds Gujarat on draw
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranji trophy, saurashtra, gujarat, draw, saurashtra vs gujarat, jaydev shah, hervik desai, mumbai, karnataka, surya kumar yadav, baroda, vidarbha, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved