• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रणजी ट्रॉफी : योगेश व राज की शतकीय पारियों से मेघालय मजबूत

शिलांग। योगेश नागर (166) और राज बिस्वा (111) के शतकों के दम पर मेघालय रणजी ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में खेले गए मैच में नागालैंड के खिलाफ मजबूत स्थिति में पहुंच गया है। मेघालय क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट ग्राउंड में खेले गए मैच में मेघालय ने मंगलवार को पहले दिन स्टंप्स तक अपनी पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 338 रनों का स्कोर खड़ा किया है।

इस पारी में योगेश और राज के अलावा मेघालय के लिए किसी भी अन्य खिलाड़ी ने कोई खास योगदान नहीं दिया है। नागालैंड के लिए पवन सुयाल ने सबसे अधिक दो विकेट लिए, वहीं जलाउदीन, इमलिवत लेमतूर और कप्तान रोंगसेन जोनाथन को एक-एक सफलता मिली। इसी ग्रुप में हुए एक अन्य मैच में मणिपुर ने अपनी पहली पारी में स्टम्प्स तक तीन विकेट के नुकसान पर 54 रनों का स्कोर खड़ा किया।

यशपाल सिंह (15) और प्रफुल्लोमणि सिंह (9) नाबाद हैं। जोरहाट स्टेडियम में जारी इस मैच में टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी मिजोरम ने तरुवर कोहली (100) की शतकीय पारी के दम पर 219 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसके अलावा, अखिल राजपूत ने 61 रनों का अहम योगदान दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Ranj Trophy : Meghalaya strong against Nagaland
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ranj trophy, meghalaya, nagaland, meghalaya vs nagaland, yogesh nagar, raj biswa, taruvar kohli, uttarakhand, sikkim, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved