• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आरसीबी के लिए मौका मिलने पर रजत पाटीदार ने अपनी शादी टाल दी थी

Rajat Patidar postponed his marriage to take part in IPL 2022 after surprise RCB call-up - Cricket News in Hindi

मुंबई । शीर्ष क्रम के बल्लेबाज रजत पाटीदार ने आईपीएल 2022 के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए मैच जिताने वाली पारी खेली थी और वह मैदान पर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, लेकिन मई में वह क्रिकेट खेलने के बजाय शादी करने वाले थे। 28 वर्षीय खिलाड़ी फरवरी में पहले आईपीएल मेगा नीलामी में अनसोल्ड हो गए थे और लीग के दौरान देश में कोई बड़ा क्रिकेट आयोजन नहीं होने के कारण क्रिकेटर का परिवार खेल से मिले ब्रेक में उनकी शादी करवाना चाहते थे।

हालांकि, नियति के पास रजत के लिए कुछ और ही योजना थी। मौजूदा आईपीएल सीजन के कुछ मैचों के बाद 3 अप्रैल को चोटिल लवनिथ सिसोदिया के स्थान पर आरसीबी ने दाएं हाथ के बल्लेबाज पाटीदार को टीम में शामिल किया था।

मध्य प्रदेश के बल्लेबाज ने निराश नहीं किया और दोनों हाथों से मौके का फायदा उठाया। उन्होंने बुधवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एलिमिनेटर मैच के दौरान आरसीबी के लिए सबसे यादगार मैच जिताऊ पारी खेली।

नॉकआउट मैच में अपना निडर रवैया दिखाते हुए, रजत ने केवल 54 गेंदों में नाबाद 112 रनों की पारी खेली और आईपीएल के इतिहास में प्ले-ऑफ में शतक बनाने वाले पहले अनकैप्ड खिलाड़ी बन गए।

रजत के पिता मनोहर पाटीदार ने द न्यू इंडियन एक्सप्रेस से कहा, "हमने उसके लिए रतलाम की एक लड़की को चुना है। उसकी शादी 9 मई को करने की योजना थी। एक छोटा सा समारोह होना था और इसके लिए मैंने इंदौर में एक होटल भी बुक कर लिया था।"

पाटीदार अब रणजी ट्रॉफी नॉकआउट चरण में एमपी टीम के साथ अपनी प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के बाद जुलाई में शादी के बंधन में बंधेंगे। 6 जून से क्वार्टर फाइनल में मध्य प्रदेश का सामना पंजाब से होगा।

उन्होंने कहा, "शादी का कार्यक्रम ज्यादा बड़ा नहीं होगा। इसलिए हमने निमंत्रण कार्ड भी नहीं छपवाए। मैंने सीमित मेहमानों के लिए एक होटल बुक किया है, क्योंकि हम जुलाई में समारोह आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।"

पाटीदार ने नंबर 3 पर आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए आक्रामक क्रिकेट खेला है। बल्लेबाज ने आरसीबी के लिए 156.25 की स्ट्राइक रेट से 7 मैचों में 275 रन बनाए हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rajat Patidar postponed his marriage to take part in IPL 2022 after surprise RCB call-up
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 2022, rajat patidar, marriag, postponed, rajat patidar postponed his marriage to take part in ipl 2022, surprise rcb call-up, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved