• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘राहुल चाहर के कारण भारतीय टीम के स्पिन अटैक में विविधता आई’

नई दिल्ली। बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने मंगलवार को कहा कि वेस्टइंडीज के साथ हुई टी20 के लिए टीम में शामिल किए गए राहुल चाहर के कारण भारतीय टीम के स्पिन अटैक में विविधता आई है। चाहर ने रवींद्र जडेजा और क्रुणाल पांड्या के साथ शानदार तिकड़ी बनाई और टीम को सफलता दिलाई।

ऐसे में जबकि टी20 विश्व कप का आयोजन अगले साल होना है, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव जैसे स्टार स्पिनरों को युवाओं से टफ कम्पीटिशन का सामना करना पड़ रहा है। प्रसाद ने हालांकि कहा कि कुलदीप और चहल भविष्य की टीम का अभिन्न हिस्सा हैं। इंडिया टुडे से बातचीत में प्रसाद ने कहा कि हम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए स्पिन विभाग में वेराइटी लाने के लिए युवाओं को अधिक से अधिक मौका देना चाहते हैं।

बीते दो सालों में कुलदीप और चहल ने छोटे प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है। वे निश्चित तौर पर रेस में शामिल हैं लेकिन हमारे पास कुछ और युवा खिलाड़ी हैं, जिन्हें हम आजमाना चाहते हैं। प्रसाद ने नवदीप सैनी सहित कई युवाओं की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Rahul Chahar brings variety in indian spin attack : MSK Prasad
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rahul chahar, indian spin attack, msk prasad, chief selector msk prasad, kuldeep yadav, yuzvendra chahal, t20 world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved