• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सिमंस अफगानिस्तान के मुख्य कोच, लेंगे इस भारतीय का स्थान

काबुल। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर फिल सिमंस अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच होंगे। वे आठ जनवरी से अपना कार्यभार संभालेंगे। सिमंस भारत के लालचंद राजपूत का स्थान लेंगे। उन्हें अफागानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) ने तीन महीने के बाद ही कोच पद से हटा दिया था। सिमंस के मार्गदर्शन में टीम फरवरी में शारजाह में जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली सीरीज में हिस्सी लेगी।

सिमंस इस सीरीज से पहले टीम के साथ काम करना शुरू कर देंगे। सिमंस का करार इंग्लैंड में 2019 में होने वाले वनडे विश्व कप तक का है। सिमंस इससे पहले वेस्टइंडीज और आयरलैंड टीम के मुख्य कोच थे। एसीबी ने जिन तीन लोगों का चयन किया था उनमें से सिमंस एक थे और अपने अनुभव के कारण इस पद के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे।

वेबसाइट-क्रिकइंफो ने एसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शाफिक स्टानिकजाई के हवाले से लिखा है, हमने फिल सिमंस को इसलिए चुना क्योंकि वे हमारी टीम को समझते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Phil Simmons named Afghanistan coach, will replace Lalchand Rajput
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: phil simmons, afghanistan coach, lalchand rajput, west indies, former all rounder simmons, world cup qualifier, zimbabwe tour, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved